दोस्ती दिल से – 10 Friends Shayari

दोस्ती एक वो एहसास होता है,जो अनजाने लोगो को भी पास लाता है,जो हर पल साथ दे वही दोस्त कहलाता है,वरना तो अपना साया भी साथ छोड़ जाता है।

सच्चा दोस्त वही होता है जो हमे कभी गिरने न दे,वो न कभी किसी की नज़रो में गिरने दे,और न कभी किसी के कदमो में गिरने दे।

ज़िन्दगी के कुछ उलझे सवालो से डर लगता है,ज़िन्दगी में दिल की तन्हाइयो से डर लगता है,ज़िन्दगी में एक सच्चा दोस्त तो मिल पाना मुश्किल होता है,पर एक सच्चे दोस्त को खोने से डर लगता है।

तेरी दोस्ती में ज़िन्दगी में तूफान मचाएंगे,तेरी दोस्ती में दिल के अरमान सजायेंगे,अगर तेरी दोस्ती ज़िन्दगी भर साथ दे,तो हम दोस्ती में मौत को भी पीछे छोड़ जायेंगे।

अगर बात दिल से कही गई हो तो वो दिल को छू लेती है,और कुछ बिन कही बात भी कुछ कह देती है,कुछ लोग तो दोस्ती का मतलब ही बदल देते है,और कुछ की तो दोस्ती से ही ज़िन्दगी बदल जाती है।

ज़िन्दगी इतिहास फिर नही दोहराती,हर पल हर मोड़ पर है दोस्तों की याद आती,ज़िन्दगी दोस्ती के लम्हो में है गुम हो जाती,उन लम्हो को सोच कर हमारी आँखे हैं नम हो जाती।

अच्छा और सच्चा दोस्त एक फूल है,जिसे हम तोड़ भी नही सकते,और अकेला छोड़ भी नही सकते,अगर तोड़ लिया तो मुरझा जायेगा,और छोड़ दिया तो कोई और ले जायेगा।

ज़िन्दगी के सारे गम क्यों बाँट लेते हैं दोस्त,क्यों ज़िन्दगी में साथ देते हैं दोस्त,रिश्ता तो सिर्फ उनसे दिल का होता है जी,फिर भी क्यों हमे अपना मान लेते हैं दोस्त।

जब दोस्ती सच्ची और मजबूत होती है,तो उसे जताने की ज़रूरत नही होती है,चाहे दोस्त कितना भी दूर चला जाये,उसे पास लाने की ज़रूरत नही होती है।

दोस्ती वो नही जो मिट जाये,रास्तो की तरह कट जाये,दोस्ती तो वो प्यारा एहसास है,जिसमे सब कुछ पल भर में ही सिमट जाये।

You might like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *